It is impossible for one to be internationalist without being a nationalist. Internationalism is possible only when nationalism becomes a fact, i.e. when peoples belonging to different countries have organized themselves and are able to act as one man. It is not nationalism that is evil, it is the narrowness, selfishness, exclusiveness which is the bane of modern nations which is evil. Each wants to profit at the expense of, and rise on the ruin of, the other.

Indian nationalism has struck a different path. It wants to organize itself or to find full self-expression for the benefit and service of humanity at large … God having cast my lot in the midst of the people of India, I should be untrue to my Maker if I failed to serve them. If I do not know how to serve them I shall never know how to serve humanity. And I cannot possibly go wrong so long as I do not harm other nations in the act of serving my country.

Mahatma Gandhi (Young India, 18 June 1925, p211)

NON-COOPERATION WITH EVIL IS AS MUCH A DUTY AS IS COOPERATION WITH GOOD (GANDHI)

NON-COOPERATION WITH EVIL IS AS MUCH A DUTY AS IS COOPERATION WITH GOOD (GANDHI)

Search This Blog

Follow by Email

BLOG ARCHIVE

ALL TRUTH PASSES THROUGH THREE STAGES; FIRST, IT IS RIDICULED, SECOND, IT IS VIOLENTLY OPPOSED, THIRD, IT IS ACCEPTED AS BEING SELF-EVIDENT. (Arthur Schopenhauer)

I WILL TELL YOU ONE THING FOR SURE. ONCE YOU GET TO THE POINT WHERE YOU ARE ACTUALLY DOING THINGS FOR TRUTH'S SAKE, THEN NOBODY CAN EVER TOUCH YOU AGAIN BECAUSE YOU ARE HARMONIZING WITH A GREATER POWER. (George Harrison)

THE WORLD ALWAYS INVISIBLY AND DANGEROUSLY REVOLVES AROUND PHILOSOPHERS (Nietzsche)

Monday, October 28, 2019

द सिल्वर ट्रिगर 11-11-2019 / The Silver Trigger (Hindi)

https://youtu.be/sBfD2zSi3EI

यह फिर से कार्रवाई करने का समय है! यह हमारी दुनिया की नियति को अपने हाथों में लेने का समय है! हम सभी सहमत हैं कि ग्रह मुक्ति की प्रक्रिया में बहुत लंबा समय लग रहा है। यहां सामूहिक रूप से प्रक्रिया को गति देने का हमारा मौका है। इसलिए हम एक पोर्टल बनाने के लिए 11 नवंबर को बुध पारगमन के अवसर का उपयोग कर रहे हैं, जिसके माध्यम से हम अपनी चेतना को एकजुट करेंगे और दुनिया भर में वित्तीय प्रणाली की ऊर्जा को प्रबुद्ध करेंगे।

इसे वायरल करो! इसे दुनिया भर में साझा करें! कृपया इसे अपनी वेबसाइट और ब्लॉग पर पोस्ट करें। हमसे जुड़ने के लिए आध्यात्मिक समूहों को आमंत्रित करें। यदि आप एक वैकल्पिक मीडिया आउटलेट जानते हैं, तो आप उन्हें भेज सकते हैं।

वैज्ञानिक अध्ययनों ने मानव समाज पर बड़े ध्यान और सक्रियता के सकारात्मक प्रभावों की पुष्टि की है, इसलिए आप में से प्रत्येक जो इस सक्रियता में भाग लेंगे, वास्तव में ब्रेकथ्रू को हमारे करीब लाने में मदद कर सकते हैं।

यह सक्रियता ऋण की गुलामी वित्तीय प्रणाली के अंदर गतिरोध को हल करने के लिए ग्रह की सतह पर प्रकाश की ऊर्जा को जमीन पर उतारने में मदद करती है, आखिरकार मानवता को स्वतंत्र करती है। प्रक्रिया को गति देने के लिए सतही मानव आबादी की शक्ति के भीतर उस सक्रियता को करने वाले लोगों की संख्या सबसे अधिक प्रभावशाली कारक है।

हम इस सक्रियण को करने वाले 1,44,000 लोगों की आलोचना कर सकते हैं! यह दुनिया भर में ऊर्जा क्षेत्र में एक बड़े पैमाने पर हीलिंग श्रृंखला प्रतिक्रिया पैदा करेगा।

11 नवंबर, 11:11 पोर्टल का वार्षिक दिवस है और इस वर्ष ग्रह बुध सूरज से पारगमन का दिन भी है।

If you plan to observe the transit with your eyes or telescope, never look directly to the Sun, this may damage your eyesight, as it was already clearly stated at the previous transit in 2016.

यदि आप अपनी आंखों या दूरबीन के साथ पारगमन का निरीक्षण करने की योजना बनाते हैं, तो कभी भी सूर्य की ओर सीधे न देखें, इससे आपकी आंखों की रोशनी खराब हो सकती है, क्योंकि यह 2016 में पिछले संक्रमण से पहले ही स्पष्ट रूप से कहा गया था।

ज्योतिषीय रूप से, सूर्य के पार बुध के पारगमन वित्त से संबंधित हर चीज के लिए सबसे अच्छा संभव क्षण हैं।

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान वित्तीय प्रणाली उचित नहीं है और यह वास्तव में मानवता को गुलाम बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

मानव आबादी के जागृत हिस्से को वित्तीय प्रणाली के प्रणालीगत पतन के खिलाफ बचाव की आवश्यकता है।

इसलिए लाइट फोर्सेज हर किसी से पूछ रही हैं जो महसूस करता है कि चांदी खरीदने के लिए उतने ही निर्देशित हैं जितना कि वे निर्देशित महसूस करते हैं, सोमवार, 11 नवंबर, 2019 को बुध पारगमन के दिन। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपना चांदी खरीदें (भोुतिक या ऑनलाइन) 11 नवंबर को और उससे पहले या बाद में नहीं, हमारी कार्रवाई की सुसंगतता और सामंजस्यपूर्ण दक्षता सुनिश्चित करने के लिए।

आप अपने स्थानीय डीलर, ऑनलाइन, eBay या बैंक में चांदी के सिक्के के रूप में खरीद सकते हैं।

यदि 1,44,000 लोगों का महत्वपूर्ण द्रव्यमान 11th नवंबर को चांदी खरीदता है, तो यह जेपी मॉर्गन द्वारा वैश्विक स्तर पर चांदी और सोने की कीमतों में हेरफेर करने के लिए आवश्यक ट्रिगर पैदा करेगा।

Esoterically बोल, चांदी धातु है कि हमें बहुतायत और देवी ऊर्जा से जोड़ता है।

ऊर्जावान रूप से कहें तो, चांदी खरीदना आपके जीवन में प्रचुरता लाने का एक प्रतीकात्मक कार्य होगा।

हम एक बड़े पैमाने पर ध्यान भी कर रहे हैं जो चांदी खरीदने की हमारी भोुतिक कार्रवाई का ऊर्जावान समर्थन करेगा। हमारे ध्यान का उद्देश्य संक्रमण को कम करने और सामंजस्य बनाने के लिए वैश्विक वित्तीय प्रणाली में जितना संभव हो उतना लाइट लंगर करना है।

हम यह ध्यान सोमवार, 11 नवंबर को लंदन में GMT के 15:15 बजे बुध पारगमन के अधिकतम समय पर करेंगे। भारत में 8:45pm IST, यह ताइपे और बीजिंग में 1:15 pm CST, काहिरा में 5:15 pm EET, पेरिस में 4:15 pm CET, न्यूयॉर्क में 10:15 am EST, शिकागो में 9:15 am CST, 8:15 am MST के बराबर है डेनवर में और 7:15 am PST लॉस एंजिल्स में। जापान और ऑस्ट्रेलिया में पहले से ही 12 नवंबर होगा और ध्यान सिडनी में 2:15 AEST और टोक्यो में 0:15 बजे JST पर लगेगा।

आप यहां अपने समय क्षेत्र के लिए ध्यान का समय देख सकते हैं।

https://www.timeanddate.com/worldcloc...

निर्देश:

1. अपनी खुद की तकनीक का उपयोग करके आपको चैतन्य अवस्था में लाएं।

2.लाइट को वैश्विक वित्तीय प्रणाली में लाने के लिए एक उपकरण के रूप में इस ध्यान का उपयोग करने के अपने इरादे को बताएं।

3. ब्रह्मांडीय केंद्रीय सूर्य से निकलने वाले शानदार सफेद प्रकाश के एक स्तंभ की कल्पना करें, फिर इस ब्रह्मांड में सभी गालाकसि्ओं के केंद्रीय सूर्य को वितरित किया जा रहा है। फिर गैलेक्टिक सेंट्रल सन के माध्यम से प्रवेश करने वाले इस प्रकाश की कल्पना करें, फिर हमारे गैलेक्सी के माध्यम से जा रहे हैं, फिर हमारे सौर मंडल में प्रवेश कर रहे हैं और हमारे सौर मंडल के अंदर प्रकाश के सभी प्राणियों के माध्यम से जा रहे हैं और फिर ग्रह पृथ्वी पर सभी प्राणियों के माध्यम से और अपने शरीर के माध्यम से पृथ्वी के केंद्र में।

4. इस लाइट को चालू वित्तीय प्रणाली के सभी शेष अंधेरे को परिणत करने, सभी असमानताओं को ठीक करने, सभी गरीबी को मिटाने और सभी मानवता के लिए बहुतायत लाने की कल्पना करें। पृथ्वी पर सभी प्राणियों के लिए शुद्ध प्रकाश, प्रेम और खुशी लाते हुए एक नए भव्य ब्रह्मांडीय चक्र की कल्पना करें। हमारे ध्यान के लिए सुझाया गया समय 20 मिनट है। सिल्वर ट्रिगर के बारे में अपडेट:

http://2012portal.blogspot.com

No comments: